ओडिशा में मूर्ति विसर्जन में हुई दो गुटों में झड़प... एक नाबालिग की मौत

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

ओडिशा के नबरंगपुर जिले में सोमवार को दुर्गा पूजामूर्ति विसर्जन के दौरानदो गुटों के बीच झड़प हो गई. जिसमें कथित तौर पर चाकू लगने से एक नाबालिग बच्चे की मौत हो गई वहींएक नाबालिग इस झगड़े में घायल हो गया. मृतक कीपहचान किरण गाडबा के रूप में की गईहै. वहीं इस झगड़े में तेजाब हरिजन घायल हो गया है. ये घटनानबरंगपुर जिले में रात 10 बजे हुई.

नुकीले हथियारों से हमला
खबरों की माने तो लड़ाई ने देखते ही देखते भयानक रूप धारण कर लिया. जिसमें एक ग्रुप ने दूसरे पर नुकीले हथियारों से हमला कर दिया.झड़प के दौरान किरण और तेजाब पर बेरहमी के साथहथियारों से वारकियागया. हमले में बुरी तरह से घायल दोनों नाबालिगकों को तुरंत नबरंगपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान किरण ने दम तोड़ दिया. हॉस्पिटल के हवाले से आई खबर में कहा गया कि तेजाब की हालात में सुधार हो रहा है और उसकी हालत स्थिर है.

पुलिस कर रही है जांच
ओडिशा में हुए इस वारदात की तहकीकात नबरंगपुर जिले की पुलिस कर रही है. मामले की जांच कर रही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घटना की छानबीन कर रही है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जांच के दौरान 8 लोगों को हिरासत में लिया है और आगे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

एसडीपीओ का बयान

इस पूरे मामले पर वहां के स्थानीय अधिकारी का भी बयान सामने आया है. नबरंगपुर के एसडीपीओ ने कहा है कि मामले का मूर्ति विसर्जन से कोई संबंध नहीं है. मूर्ति विसर्जन के बाद हुई घटना रात करीब 10 बजे की है. जब कुछ युवकों के बीचआपस में झगड़ा हो गया. इस दौरान बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मार दिया. इलाज के समय एक की मौत हो गई और दूसरे का इलाज चल रहा है. हमने इस मामले में करीब आठ लोगों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच चल रही है, हम उन आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे जो इस मामले में शामिल थे.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली से शिकागो जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट कनाडा डायवर्ट, बम की मिली थी धमकी

News Flash 15 अक्टूबर 2024

दिल्ली से शिकागो जा रही एअर इंडिया की फ्लाइट कनाडा डायवर्ट, बम की मिली थी धमकी

Subscribe US Now